logo-image

Live Suicide Attempt: शख्स को चढ़ा मशहूर होने का जुनूनू, फेसबुक पर आकर पी लिया जहर, फिर जो हुआ...

मशहूर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. खासतौर पर टेक्नोलॉजी के विकास लोगों को फेमस होने के लिए कई तरह के साधन भी दे दिए हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 12:40 PM

New Delhi:

Live Suicide Attempt: मशहूर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. खासतौर पर टेक्नोलॉजी के विकास लोगों को फेमस होने के लिए कई तरह के साधन भी दे दिए हैं. कुछ लोग तो इसका सही इस्तेमाल करते हैं और लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं, लेकिन कई बार लोग तकनीकी के विकास का दुरुपयोग कर ना सिर्फ खुदकी बल्कि दूसरों की भी मुश्किलें बढ़ा देते हैं. ऐसा ही कुछ एक शख्स ने किया है. दरअसल मशहूर होने के लिए इस इंसान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक का गलत इस्तेमाल किया. इस शख्स ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर पी लिया. फिर जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

फेसबुक पर लाइव आकर पिया जहर
मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुध्द नगर का है. यहां आधी रात को पुलिस अचानक एक शख्स की तलाश में जुट गई. दरअसल इस शख्स ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर पी लिया था. पुलिस ने एक दो नहीं बल्कि कई 25 से ज्यादा गांवों के कई घरों में इस युवक की तलाश की. आखिरकार इस युवक को ढूंढने में पुलिस कामयाब हुई और इसे अधमरी हालात में पुलिस ने सीधे अस्पताल में भर्ती कराया. 

यह भी पढ़ें - Atiq-Ashraf के हत्यारों ने लगाए थे 'जय श्री राम' के नारे, जानें इनके बारे में

पुलिस के मुताबिक इस युवक को मशहूर होना था. इसके लिए इसने कुछ ऐसा करने का सोचा जिससे ये ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाए. वो फेसबुक पर भी अपने लाइक बढ़ाना चाहता था. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली थी, कि एक शख्स ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर पी लिया और उसकी जान को खतरा है. पुलिस ने इस युवक के वीडियो के आधार पर इसकी लोकेशन तलाशना शुरू की. ये लोकेश फेज-2 के नया गांव की निकली. 

अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद डॉक्टरों ने इस युवक के शरीर से जहर निकाल दिया. बताया जा रहा है कि इसके बाद इस युवक को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बहरहाल लाइक बढ़ाने की चाहत में भी युवा पीढ़ी लगातार कुछ ऐसे कदम उठा रही है जो मुश्किल में डालने वाले हैं. युवक फेमस होने के चलते अगर अपनी जान से हाथ धो बैठता तो अपने साथ-साथ वो परिवार को भी सजा दे जाता.