ओवैसी के बाप-दादाओं ने अपनी लैला के लिए बनवाया ताजमहल- वसीम रिजवी

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 11:04:03 AM
ओवैसी के बाप-दादाओं ने अपनी लैला के लिए बनवाया ताजमहल- वसीम रिजवी

वसीम रिजवी (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के औरंगजेब बयान पर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी भाई कहते हैं कि उनके बाप दादा औरंगजेब थे, उन्होंने यहां 800 साल हुकूमत की, लाल किला और चारमीनार बनवाई. रिजवी ने कहा कि ओवैसी के पुर्खों ने सिर्फ मंदिरों को तोड़कर मस्जिद और अपनी लैला के लिए ताजमहल बनवाया. हिंदुओं के लिए मुगलों ने किया किया. रिजवी ने कहा कि मुगल बादशाह नहीं विदेशी लुटेरे थे जिन्होंने हिंदुस्तानियों को बंधक उनके साथ जुल्म किया.

यह भी पढ़ेंः 70 साल में जो नहीं हुआ उसे मोदी जी ने 8 महीने में कर दिया : जेपी नड्डा 

अयोध्या, काशी, मथुरा और हरिद्वार में मस्जिदें हिंदुओं की उदारवादिता
रिजवी ने कहा कि अयोध्या, काशी, मथुरा और हरिद्वार में हर जगह मस्जिदें दिखाई देती है. मुस्लिमों को आने जाने में रोकटोक नहीं है. ये हिंदुओं की उतारवादिता है. लेकिन क्या मक्का में कोई हिंदू जा सकता है. क्या मक्का में कोई मंदिर बनाया जा सकता है. ये कट्टरपंथी मुस्लिमों का असली चेहरे है जिसके कारण पूरी दुनिया इसकी दहशत में है.

यह भी पढ़ेंः लखनऊः CAA और NRC के विरोध में प्रदर्शन कर रही 130 महिलाओं पर FIR दर्ज 

हिंदुस्तान के लिए क्या बनवाया?
रिजवी ने सवाल उठाते हुए कहा कि मुगलों ने हिंदुस्तान और हिंदुस्तानियों के लिए क्या बनवाया. हिंदुस्तान का इतिहास 800 साल पुराना नहीं है. यह हजारों साल पुराना है. ये राम की धरती है, राम का देश और राम का हिंदुस्तान है.

First Published: Jan 24, 2020 11:04:03 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो