logo-image

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है.

Updated on: 23 Oct 2019, 08:52 AM

गाजियाबाद:

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है. सुनवाई के दौरान कोर्ट में ना आने पर गाजियाबाद की कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है. बता दें कि एक प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर 2016 में सिहानीगेट थाने में रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था. रेमो के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406, 386 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी.अब कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद रेमो डिसूजा को गिरफ्तार करने मुंबई जाने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है. 

यह भी पढ़ेंः PHOTO: स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान

गाजियाबाद के राजनगर के रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर सतेंद्र त्यागी ने रेमो डिसूजा पर फिल्म में पैसा लगाने के नाम पर 5 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया था. प्रॉपर्टी डीलर ने बताया था कि रेमो डिसूजा ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कहकर उसे मोटे मुनाफे का झांसा दिया था. जिसके बाद उसने 2013 में डिसूजा की फिल्म में पांच करोड़ रुपये लगाए.

यह भी पढ़ेंः Happy Birthday Prabhas: बॉलीवुड क्वीन संग रोमांस कर चुके हैं 'बाहुबली' प्रभास, जानें उनकी अनसुनी बातें

डीलर सतेंद्र त्यागी के मुताबिक, रेमो ने एक साल में 5 करोड़ के बदले 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था. लेकिन उसे न ही पांच करोड़ मिले और न 10 करोड़ रुपये. पीड़ित सतेंद्र ने यह भी आरोप लगाया था कि जब उसने अपना पैसा मांगा तो उसे अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी दिलाई गई. इस बाबत सतेंद्र ने बॉलीवुड के रेमो डिसूजा के खिलाफ 2016 में गाजियाबाद के एक थाने में मामला दर्ज करवाया था.