BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

चार्जिंग के दौरान मोबाइल फटा, युवक की मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 10, 2019 03:40:50 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

बिजनौर:  

बिजनौर में रविवार को चार्जिंग में लगा मोबाइल फोन अचानक से फट गया. जानकारी के मुताबिक चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आ गया. जिसकी वजह से मोबाइल फट गया. इस घटना से मोबाइल के करीब बैठे एक युवक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को सीएम योगी ने बताया 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का फैसला

घटना अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुर की है. मृतक के परिजनों का कहना है कि चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट उतर गया. इसके कारण मोबाइल फोन फट गया. मोबाइल फटने की इस घटना में एक युवक बुरी तरह से झुलस गया. घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Verdict : जिस बाबर ने मंदिर गिरा बनाई बाबरी मस्जिद, उसी का वंशज राम मंदिर निर्माण को देगा सोने की ईंट 

बताया जा रहा है कि मार्केट में इन दिनों नकली मोबाइल चार्जर की भरमार है. नकली मोबाइल चार्जर स्मार्टफोन की बैटरी फटने या आग लगने के एक प्रमुख कारण है. कई मामलों में नकली मोबाइल चार्जर की वजह से मोबाइल में धमाका हुआ. अगर आप असली चार्जर का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो इसका असर आपके मोबाइल की बैटरी के परफॉर्मेंस और इसकी ओवरऑल लाइफ पर पड़ता है. विशेषज्ञों का कहना है कि मोबाइल चार्ज करने में नकली चार्जर का इस्तेमाल न करें.

First Published: Nov 10, 2019 03:40:50 PM

RELATED TAG: Crime News, Dead,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो