बॉयफ्रेंड के साथ बाइक से गिरी MBA छात्रा, घर आकर बोली, 'मेरा गैंगरेप हो गया'

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 11:46:06 AM
आईजी मेरठ प्रवीण कुमार

आईजी मेरठ प्रवीण कुमार (Photo Credit : ANI )

मेरठ:  

मेरठ (Meerut) के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में एमबीए (MBA) की एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का का मामला फर्जी निकला. छात्रा अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी. इसी बीच बाइक स्लिप हो गई. इसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसका गैंगरेप हो गया. फिलहाल छात्रा मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

पीड़िता छात्रा गढ़ मुक्तेश्वर की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार पर छात्रा ने पुलिस को बताया कि 13 फरवरी को मेरठ से घर लौट रही थी. रास्ते में उसकी बस खराब हो गई. इसी बीच कुछ छात्रों ने उसे लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठा लिया. वह छात्रा को अगवा कर बुलंदशहर की ओर ले गए. इन्होंने छात्रा को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. यही नहीं इस दौरान पीड़िता की जमकर पिटाई भी की गई. जब छात्रा देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए छात्रा की लोकेशन पता लगा ली. पीड़ित छात्रा स्याना थाना क्षेत्र में एक गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः मेरठ की MBA छात्रा का अपहरण कर बुलंदशहर में गैंगरेप, हालत गंभीर

पुलिस को बयान से हुआ शक
पुलिस ने जब पीड़िता के पूछताछ की तो उसके बयान से पुलिस को उस पर शक हुआ. छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई. इससे पुलिस का शक और गहरा हो गया. आईजी मेरठ प्रवीण कुमार ने बताया कि जब पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी. इसी दौरान उनकी बाइक फिसल गई. उसे गंभीर चोट आई. चोट से घबराकर उसने झूठी कहानी रची.

First Published: Feb 15, 2020 11:44:18 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो