logo-image

यूपी: कौशांबी के पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

ग्रामीणों की मदद से पुलिस आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, आग की लपटे अधिक होने की वजह से आग पर नियंत्रण पाना मुश्किल हो रहा है.

Updated on: 25 Feb 2024, 02:06 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट हुआ, ब्लास्ट के बाद आग लग गई. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल मंझनपुर में भर्ती कराया गया है, हालांकि, कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों की मदद से पुलिस आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, आग की लपटे अधिक होने की वजह से आग पर नियंत्रण पाना मुश्किल हो रहा है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर बिखरे मलबे को भी हटाने में जुटी हुई है. 

एसपी ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की

कौशांबी के एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने भरवारी की पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से चार लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. साथ ही कुछ लोगों के  घायल होने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि ये पटाखा फैक्ट्री रिहायशी इलाके से काफी बाहर है, इसलिए रिहायशी इलाके में कोई नुकसान नहीं हुआ है. जो लोग वहां काम कर रहे थे वो ही इसकी चपेट में आए हैं. जिसकी फैक्ट्री है उसके पास बनाने और बेचने का लाइसेंस था.