logo-image

PM मोदी-CM योगी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

आरोपी युवक ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर लिखा था कि हम नमाज पढ़ना बंद नहीं करेंगे. कोरोना वायरस को फैलाते रहेंगे.

Updated on: 04 Apr 2020, 01:59 PM

लखनऊ:

पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) पर अश्लील टिप्पणी करना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी युवक ने कोरोना संक्रमण को फैलाने की बात सोशल मीडिया पर भी की थी. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. आरोपी युवक ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर लिखा था कि हम नमाज पढ़ना बंद नहीं करेंगे. कोरोना वायरस को फैलाते रहेंगे. आरोपी युवक का नाम अंसारी मोहम्मद तालिब है और लखनऊ का रहनेवाला है.

यह भी पढ़ें- BJP विधायक ने लॉकडाउन तक त्यागा अन्न, कहा- गरीबों का पेट भरना जरूरी 

पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए अश्लील फोटो पोस्ट की 

वहीं प्रयागराज के कौंधियारा थाना निवासी आरोपी धर्मेंद्र चौधरी ने अपने फेसबुक पर एक अश्लील फोटो अपलोड किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए अश्लील फोटो पोस्ट की थी. मामला सामने आने के बाद आरोपी धर्मेंद्र चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 507 और 65/66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मुखबिर और सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया है.

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि डॉक्टर हमारे जीवनदाता हैं. इस समय उनका पूरा सहयोग करना चाहिए. सरकार को उनकी वेतन नहीं काटनी चाहिए. सरकार ने डॉक्टरों की वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया है. वीडियो में बांदा के राज्यकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ सुविधा और सैलरी को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.