logo-image

पहले राम-राम बोला और फिर सीने में उतार दी 5 गोलियां, हाई सिक्योरिटी एरिया में दिनदहाड़े हत्या से दहशत

बदमाशों ने पहले तो गौरव को राम-राम बोला और फिर एक के बाद एक कुल 5 गोलियों उसके सीने में उतार दी.

Updated on: 23 Oct 2019, 02:19 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है. देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. हैरानी की बात ये है कि गौरव नाम के शख्स की हत्या किसी साधारण इलाके में नहीं बल्कि एक टॉप सेक्योर्ड इलाके में की गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने गौरव को रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर ही गोलियों से भून दिया. पूरा मामला मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि ये है विराट कोहली की खुशियों का असली राज, कप्तान ने कही दिल की बात

गाजियाबाद के मुरादनगर के रहने वाला गौरव अपने गांव से दुकान की ओर जा रहा था, तभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के नजदीक दो बदमाशों ने उसे रोक लिया. बदमाशों ने पहले तो गौरव को राम-राम बोला और फिर एक के बाद एक कुल 5 गोलियों उसके सीने में उतार दी. 5 गोलियां लगने की वजह से गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. हाई सिक्योरिटी एरिया में दिनदहाड़े हत्या होना प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: मैच के दौरान सोते हुए दिखाई दिए कोच रवि शास्त्री, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

मृतक के परिवार वालों ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही गौरव की गांव के ही विक्की नाम के एक शख्स से लड़ाई हुई थी. वहीं दूसरी ओर गौरव के भाई अतुल ने भी विक्की पर ही हत्या का आरोप लगाया है. इस पूरे मामले में एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार ने कहा कि परिजनों द्वारा केस फाइल कराते ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.