logo-image

निकाह के एक घंटे बाद ही शौहर ने बेगम से कहा 'तलाक, तलाक, तलाक', वजह हैरान कर देगी

निकाह के एक घंटे बाद ही शौहर ने अपनी नई नवेली बेगम को तलाक दे दिया. आगरा पुलिस ने शख्स के खिलाफ नए कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

Updated on: 17 Aug 2019, 07:48 PM

नई दिल्ली:

ट्रिपल तलाक पर कानून बन जाने के बाद भी ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. तीन तलाक का एक मामला आगरा से सामने आया है. जहां निकाह के एक घंटे बाद ही शौहर ने अपनी नई नवेली बेगम को तलाक दे दिया. आगरा पुलिस ने शख्स के खिलाफ नए कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

दरअसल, राजस्थान के रहने वाले शख्स नदीन ने आगरा के हरिपर्वत एरिया की रहने वाली लड़की से निकाह की. गुरुवार रात वो 27 साल के नदीम ने 26 साल की रूबी से निकाह की.इसके बाद दहेज में कार नहीं मिलने से नाराज नदीन ने निकाह के एक घंटे के भीतर मौलवी और अन्य रिश्तेदारों के सामने ही तीन बार तलाक कहकर रूबी को तलाक दे दिया.

इसे भी पढ़ें:देश के सबसे बड़े अस्पताल AIIMS में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियां आग बुझाने में लगीं, इमरजेंसी वार्ड बंद

पीड़ित लड़की के परिजनों के मुताबिक नदीम को जब रोकने और परिवारवालों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने हमलोगों पर हमला किया. जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा.  

आगरा पुलिस ने नदीम और उसके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (घरेलू हिंसा) के तहत मामला दर्ज कर किया है. हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.