logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 09 Nov 2019, 09:36 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को गंभीरता और धैर्य से स्वीकारें- सिंधिया

भोपालः पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी से अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकारने की अपील की है।

calenderIcon 12:31 (IST)
shareIcon

रामलला को जन्मस्थली पर कानूनी अधिकार मिला, यह आनंद का क्षण- महाजन

इंदौरः अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले को संतुलित करार देते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शनिवार को कहा कि राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण की राह प्रशस्त होने के कारण यह आनंद का अवसर है और इस निर्णय को संयमित तरीके से अपनाया जाना चाहिए.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

मप्र में गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर सरकारी इमारतें होंगी रौशन

भोपालः गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर 12 नवम्बर को मध्य प्रदेश के सभी शासकीय भवनों पर विद्युत साज-सज्जा की जाएगी. मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर आदेश जारी कर दिए किए हैं.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

कमलनाथ का दौरा निरस्त

मध्य प्रदेशः मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज जबलपुर और मंडला का प्रवास अयोध्या रामजन्म भूमि मामले को लेकर आने वाले फैसले के मद्देनजर निरस्त कर दिया गया है. 

calenderIcon 10:55 (IST)
shareIcon

इंदौर में अयोध्या पर फैसले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इंदौरः अयोध्या मामले को लेकर इंदौर में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इंदौर में दो हजार से ज्यादा बल आगामी कुछ दिनों के लिए लगातार सुरक्षा में तैनात रहेगा. इसके साथ ही इंदौर पुलिस ने जगह-जगह मोर्चा बनाए हैं.

calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

मप्र में अफसरों को 3 दिन वाहन पर पीली बत्ती लगाने की अनुमति

भोपालः अयोध्या की रामजन्म भूमि मामले को लेकर आज सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले फैसले के मद्देनजर राज्य सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपने वाहनों पर पीली बत्ती लगाने की अनुमति दी है. 

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

सीएम कमलनाथ ने लोगों से शांति की अपील की

भोपालः अयोध्या की राम जन्मभूमि मामले में आज (शनिवार) सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए जाने वाले फैसले के चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग


रायसेन। जिले की बेगमगंज तहसील के ग्राम पिपरिया में अज्ञात कारणों के चलते घर मे आग लग गई. घर मे रखा हुआ सिलेंडर फट गया. जिससे एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई. 2 लोग घायल हो गए. दोनों घायल 90 प्रतिशत जले हुए हैं. दोनों घायलों को रायसेन जिला अस्पताल रेफर किया गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम एंव फायर बिग्रेड  मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. बेगमगंज थाना का मामला.