logo-image

उत्तर प्रदेश: राम मंदिर मध्यस्थता समिति सदस्य श्री श्री रविशंकर पहुंचे विश्वनाथ धाम

विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) के 4 नंबर गेट से प्रवेश के बाद सबसे पहले रविशंकर ने वहीं से कॉरिडोर के काम का निरीक्षण करना शुरू कर दिया

Updated on: 02 Apr 2019, 01:03 PM

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के चल रहे विश्वनाथ मंदिर विस्तारीकरण के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर या विश्वनाथ धाम के औचक निरीक्षण करने पहुंचकर आध्यात्मिक गुरु और श्री राम मंदिर मध्यस्थता समिति सदस्य श्री श्री रविशंकर ने सबको चौंका दिया. विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) के 4 नंबर गेट से प्रवेश के बाद सबसे पहले रविशंकर ने वहीं से कॉरिडोर के काम का निरीक्षण करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019 : वाराणसी में प्रियंका गांधी के दिखे कई रंग, कहीं ली सेल्फी तो किसी को लिया गोद

जिसके बाद उन्होंने काफी देर तक कॉरिडोर के चल रहे प्रगति के काम का बारीकी से निरीक्षण किया और उनके साथ मौजूद रहे विश्वनाथ मन्दिर के सीईओ विशाल सिंह से इसकी जानकारी भी ली. निरीक्षण के दौरान रविशंकर मंदिर को गंगा घाट से जोड़ने वाले नए रास्ते पर भी गए और कॉरिडोर के काम के दौरान निकले मंदिरों को भी देखा. मीडिया से बात करते हुए रविशंकर ने कॉरिडोर के काम की जमकर सराहना भी की और बताया कि अच्छा और आश्चर्य लग रहा है कि इतने सारे मंदिर निकले हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मोदी जैकेट जिस पर बने 88 मोदी बनी आकर्षण का केंद्र

नगरी और सुंदर निकलेगी और बढ़िया दिख रहा है. कॉरिडोर का काम करने वालो की सराहना करता हूं. विश्वनाथ मंदिर पुरातन मंदिर है, हमेशा लोगों की श्रद्धा है. इसके बाद वे बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार पहुंचकर दर्शन पूजन भी किया. विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निरीक्षण और बाबा के दर्शन को मिलाकर रविशंकर ने 1 घण्टे से ज्यादा का वक्त बिताया.

अयोध्या विवाद: श्री श्री ने मुस्लिम नेताओं के साथ की बैठक, देखें VIDEO