BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: टीम इंडिया ने मुंबई में की चौके-छक्कों की बारिश, वेस्टइंडीज को मिला 241 रनों का लक्ष्य- Read More »

नागपुर से जुड़े कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार, एटीएस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 21, 2019 05:50:09 PM
हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder) के तार नागपुर से जुड़े हैं. इस मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार, गुजरात से गिरफ्तार कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी शीद अहमद पठान ने नागपुर में मौजूद एक शख्स को फोन पर हत्या के बाद जानकारी दी थी. पुलिस इस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः शिवसेना के नेता का ऐलान- हत्यारों का सिर काटने वाले को दूंगा एक करोड़

यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे में सुलझाने का दावा किया है. इस हत्याकांड का मास्टमाइंड रशीद पठान नाम का शख्स है. उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने शनिवार को कहा कि इस मामले में अब तक तीन आरोपी रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान को गिरफ्तार किया है.

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर कहा कि जो भी आरोपी इस घटना में शामिल होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, भय पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, उनके मंसूबों को हम सख्ती के साथ कुचलकर रख देंगे. किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है

सीएम योगी ने कहा था कि हत्यारे जिस रूप में आए और सुरक्षा गार्ड से पूछकर कमरे में गए, कमलेश के साथ जलपान किया और उनके निजी सहायक और बेटे को कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार में भेज दिया. जब वे अकेले हो गए, तब उनकी हत्या कर दी गई, इससे लगता है कि हत्यारे शातिर अपराधी थे.

इस बीच लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने कमलेश तिवारी के सीतापुर के मुहम्मदाबाद स्थित पैतृक निवास में उनके परिवार से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने की बात कही. कमिश्नर द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि कमलेश के परिजनों को सुरक्षा दी जाएगी. हम उनके लिए एक सरकारी आवास की सिफारिश कर रहे हैं. साथ ही आत्मरक्षा के लिए उनके बड़े बेटे को एक लाइसेंसी हथियार दिया जाएगा. उसकी नौकरी के लिए भी सिफारिश की जाएगी और परिजनों की आर्थिक मदद भी की जाएगी.

First Published: Oct 19, 2019 10:54:27 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो