BREAKING NEWS
  • Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर पति की जिद के आगे झुका पुलिस महकमा, देनी पड़ी सिपाही को छुट्टी- Read More »

उत्तर प्रदेश के मदरसे में मिले हथियार, दवाइयों के बॉक्स में छिपा रखे थे गोला बारूद

Dalchand  |   Updated On : July 11, 2019 10:08:39 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से चौंका देने वाला सामने आया है, जहां पुलिस ने छापेमारी कर एक मदरसे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने 6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. मदरसे पर पुलिस की कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया. मदरसे के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. यह मदरसा बिजनौर जिले के शेरकोट इलाके में स्थित था. 

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे 60 विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया

आशंका जताई जा रही है कि इस मदरसे में हथियार की सप्लाई की जाती थी. क्षेत्राधिकारी (सीओ) कृपा शंकर कनौजिया ने बताया कि पुलिस को इस मदरसे में कुछ असामाजिक तत्वों की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर बुधवार को शेरकोट क्षेत्र के कंधला मार्ग स्थित दारुल कुरान हमीदिया मदरसे में छापा मारा गया. 

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर में दो रोडवेज बसों में आमने-सामने की भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

सीओ कनौजिया ने बताया कि मदरसे से तीन देशी कट्टे, 32 बोर की एक पिस्तौल और बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. हथियार और गोला बारूद दवाईयों के बॉक्स में छिपा कर रखा गया था. बताया जा रहा है कि मदरसे में से अवैध हथियारों के अलावा एक सफेद रंग की गाड़ी भी जब्त की गई है. 

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: DM के घर सीबीआई का छापा, मंगाई गई नोट गिनने की मशीन

पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. एक आरोपी बिहार का है और उसका दावा है कि वह मदरसे में शिक्षक था. मदरसे में करीब 25 विद्यार्थी हैं, जिनमें से 14 बिहार से हैं. आगे की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 11, 2019 10:07:48 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो