BREAKING NEWS
  • विरोधियों को राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया जवाब, कह दी ये बड़ी बात- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

आजम खां अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे : केशव मौर्या

IANS  |   Updated On : July 27, 2019 03:09:59 PM
केशव मौर्या, उत्‍तर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम (IANS)

केशव मौर्या, उत्‍तर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम (IANS) (Photo Credit : )

आगरा:  

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां को दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि आजम खां यह समझ लें कि अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे. केशव शनिवार को आगरा में आयोजित दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के उद्घाटन समारोह में आए हैं. उन्होंने कहा, "आजम खान के ऊपर तीन दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दायर हैं. इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. जो भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. अब तो बदले की कार्रवाई का फैशन खत्म हो चुका है. अब जो अपराध करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई होना तय है. अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे."

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर में अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों की तैनाती से पैदा हो रहा डर, महबूबा मुफ्ती ने जताई आपत्‍ति

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां मातृशक्ति का अनादर कर रहे हैं. उनको मातृशक्ति का आदर करना चाहिए. केशव प्रसाद मौर्य ने दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा कि मेयर का दोनों सरकारों के विकास में महत्‍वपूर्ण योगदान होता है. सरकार हर जगह पर विकास में लिए मेयर्स के साथ खड़ी है.

ज्ञात हो कि शहरों की सीरत व सूरत बदलने की खातिर शनिवार से ताजनगरी में मंथन शुरू हो गया. दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए देशभर के मेयर आगरा पहुंचे हैं. प्रदेश में पहली बार यह अधिवेशन आयोजित हो रहा है.

यह भी पढ़ें : नंबर-4 पर बैटिंग को लेकर रिषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, दिल खोलकर कही सारी बातें

अधिवेशन के पहले दिन स्मार्ट सिटी, 74वें संविधान संशोधन को लागू करना, एक समान मेयर का कार्यकाल पांच साल का होना सहित अन्य मुद्दों पर मंथन किया जा रहा है. इस दौरान आगरा के दोनों सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चाहर भी मौजूद हैं.

First Published: Jul 27, 2019 03:09:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो