गाजियाबाद: पति-पत्‍नी के रूप में रहती थीं लड़कियां, जानें अचानक दोनों कहां लापता हो गईं

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 01:27:06 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हौरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 22 साल की लड़की अचानक गायब हो गई. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद की रहने वाली ये लड़की एक दूसरी लड़की के साथ घर छोड़ कर भाग गई. खबरों के मुताबिक दोनों लड़िकयां एक दूसरे को पति-पत्नी कहा करते थे.

घटना 6 दिन पहले की है जहां बैंक जाने के बहाने से निकली 22 साल की राधिका वापस घर नहीं आई. बताया जा रहा है कि वो शोभा नाम की लड़की के साथ घर छोड़कर भागी है. दोनों एक दूसरे को पति-पत्नी कह कर पुकारते थे, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि दोनों के बीत समलैंगिक संबंध हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कच्ची कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक घर छोड़ने के बाद राधिका ने अपनी छोटी बहन को वाट्सएप पर मैसेज भी किया था. उसने मैसेज में लिखा था कि वो बहुत दूर जा रही है और आईएएस ऑफिसर बनकर ही लौटेगी. हालांकि परिवार ने राधिका के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी है और पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: 4 साल के बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी कि फोटो देख कर कांप जाए रूह, दो पुलिस के दो चेहरे भी आए सामने

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक राधिका की मां का कहना है कि शोभा कुछ समय पहले उनके घर पर किराए पर रहने आए थी लेकिन धीरे-धीरे उनकी बड़ी बेटी राधिका और शोभा के बीच दोस्ती बढ़ गई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. शोभा राधिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में डायरी में लिखती थी. दोनों ने साथ जीने मरने की कस्में भी खाईं थी. हालांकि दोनों के रिश्ते के बारे में पता लगने के बाद राधिका के परिवार ने शोभा को घर से निकाल दिया था लेकिन इसके बावजूद उनका मिनला जारी रहा और फिर एचानक एक दिन राधिका गायब हो गई.

First Published: Jul 18, 2019 01:27:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो