BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

गाजियाबादः मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता को गोलियों से किया छलनी

Himanshu Sharma  |   Updated On : March 25, 2019 09:30:39 AM
शब्बर ज़ैदी का फाइल फोटो

शब्बर ज़ैदी का फाइल फोटो (Photo Credit : )

गाजियाबाद:  

दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में लोनी का इलाका गोलियाों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. अलसुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों में भगदड़ मच गई. बदमाशों ने एक रिटायर सब इंस्‍पेक्‍टर को ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर छलनी कर दिया. सब इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के बाद बदमाश फरार हो गए. बदमाशों ने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 की मौत

यूपी पुलिस से रिटायर शब्बर ज़ैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे. बताया जा रहा है वह बसपा नेता भी थे. शब्बर जैदी 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुके थे, वह भी निर्दलीय.सोमवार सुबह सुबह 6:20 बजे जब शब्बर जैदी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. घर से महज 100 मीटर दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था, जबकि कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे. इस बीच बाइक और कार में सवार बदमाशों ने शब्बर को घेर लिया. बदमाश उन्हें 20 मीटर तक घसीट कर ले गए फिर उन्हें गोली मार दी. छह गोलियां सीने के ऊपर मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के तरीके को देखकर कहा जा रहा है कि यह राजनीतिक के साथ निजी दुश्मनी का भी नतीजा हो सकती है.

घटना से शिया समाज के लोगों में रोष है. जानकारी मिलने पर समाज के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हुए और घटना पर विरोध प्रकट किया. बसपा नेता शब्बर की पत्नी का नाम शहनाज है, जबकि तीनों बेटियों के नाम शदब, निगार और फराह हैं.

.

First Published: Mar 25, 2019 08:04:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो