logo-image

4 बीबियों वाले ससुर का कारनामा, बहू से किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बेहद ही ज्यादा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने 4 बीबियों वाले ससुर पर रेप का आरोप लगाया है.

Updated on: 06 Jul 2019, 04:18 PM

आजमगढ़:

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बेहद ही ज्यादा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने 4 बीबियों वाले ससुर पर रेप का आरोप लगाया है. चार शादियां करने का बावजूद भी ससुर ने अपनी हैवानियत दिखाते हुए बहू को शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

बताया जा रहा है कि एक दिन ससुर ने बाथरूम में पीठ पर साबुन लगाने के लिए बुलाया और वहीं पर उसका रेप किया. शोर शराबे की आवाज पर जब परिवार के लोग जुटे तो ससुर ने ही उल्टा आरोप लगा दिया. उसे घरवालों ने कमरे में बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

कई घंटों के बाद बहू ने अपने परिजनों को और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बहू को कमरे से बाहर निकलवाया. इस घटना को परिजनों ने छिपाने का प्रयास किया. लेकिन बहू ने किसी की एक न सुनी. मुबारकपुर थाने की रहने वाली एक बहू ने अपने ससुर पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- धोती, कुर्ता और चप्पल पहने ट्रेन में चढ़ा बुजुर्ग शख्स तो टीटी ने यात्रा करने से रोका, फिर....

पीड़ित ने अपने चार पत्नियों वाले ससुर से निजात पाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.