BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

दिल्ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था गिरोह, नोएडा पुलिस ने बिगाड़ दिया खेल

भाषा  |   Updated On : September 12, 2019 03:18:11 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नोएडा:  

उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर जनपद पुलिस ने बुधवार रात हुई मुठभेड़ के बाद कुख्यात पारदी गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरोह के आठ सदस्य मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है. नोएडा के नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने गुरुवार को बताया कि थाना सेक्टर 49 पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के मकानों में चोरी और लूट करने वाले पारदी गिरोह के दर्जन भर बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए सेक्टर 50 की तरफ आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः नोएडाः चालान काटने के दौरान हार्टअटैक से मौत, मेडिकल रिपोर्ट से खुली पोल, झूठे निकले पुलिस के दावे

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की. इस दौरान पुलिस ने जब एक मारुति अर्टिगा और होंडा सिटी कार को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलियां चला दीं. पुलिस की जवाबी कार्रवाई से शुरू हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है.

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आतिश पारदी, संजय उर्फ संदीप चौधरी, पवन उर्फ प्रमोद और गजेंद्र पारदी को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्य मिथुन, नरेंद्र, नंदू, सिंबा, राजेश, सब्बीत, गिर्राज और मेहरबान फरार हैं. इनकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ेंः उन्नाव में हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्लांट के टैंक में धमाका, 4 कर्मचारी झुलसे, 3 टैंकर जलकर खाक

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी मध्य प्रदेश के गुना जनपद के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक मारुति अर्टिगा कार, एक होंडा सिटी कार, अवैध हथियार, घरों के ताला तोड़ने के औजार और नकाब आदि बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दर्जनों घरों में चोरी व लूटपाट करनी स्वीकार की है.

First Published: Sep 12, 2019 03:18:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो