व्यापारी से रंगदारी में मांगे महंगे कुत्ते, नहीं दिए तो...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 16, 2019 02:02:38 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

अलीगढ़:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में क्वार्सी थाना क्षेत्र में रंगदारी (Extortion) का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने एक व्यापारी से रंगदारी में महंगी नस्ल के कुत्ते (Expensive Pet Dog) की मांग की है. पीड़ित व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित व्यापारी पंकज का पालतू जानवर बेचने का काम है.

पंकज के अनुसार देर रात क्षेत्रीय रंगदारों ने उससे एक जर्मन शेफर्ड और एक बुलडॉग की मांग कर डाली. यह दोनों काफी महंगी नस्ल के कुत्ते हैं. इन दोनों की कीमत करीब 55 हजार रुपये बताई जा रही है. व्यापारी का कहना है उससे रंगदारी के रूप में महंगे कुत्ते दिए जाने की मांग की जा रही है. जब उसने कुत्ते देने से इंकार कर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर होगी या नहीं, मस्लिम पक्ष कल करेगा तय

पालतू कुत्तों के बड़े व्यापारी हैं पंकज सिंह
पीड़ित पंकज सिंह का क्वारसी थान क्षेत्र में पालतू कुत्तों का काम है. वह 10 हजार से लेकर 5 लाख रुपये तक के कुत्तों का व्यापार करते हैं. उन्होंने क्वारसी थाना में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंः मस्जिद के लिए नहीं लेनी चाहिए जगह, ओवैसी के समर्थन में आए जफरयाब जिलानी

पुलिस कर रही दबंगों की तलाश
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. क्वारसी थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

First Published: Nov 16, 2019 01:43:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो