डिप्टी सीएम केशव मौर्य का प्रियंका पर निशाना, कहा- 'प्रियंका वाड्रा नहीं बल्कि ट्विटर वाड्रा हैं'

News State Bureau  |   Updated On : January 09, 2020 02:16:54 PM
डिप्टी सीएम केशव मौर्य का प्रियंका पर निशाना, कहा- 'प्रियंका वाड्रा नहीं बल्कि ट्विटर वाड्रा हैं'

केशव प्रसाद मौर्य। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर पलटवार किया है. केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका को ट्विटर वाड्रा बताया. उन्होंने कहा कि प्रियंका सिर्फ ट्विटर पर ही राजनीति करती हैं. उन्हें गरीबों के दुख दर्द से कुछ भी लेना देना नहीं है. केशव मौर्या ने इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रियंका और अखिलेश ने CAA पर मुसलमानों को गुमराह किया है. दोनों के बीच मुस्लिम वोटों के बीच खींचतान मची हुई है.

यह भी पढ़ें- माघ मेले में इस बार साफ पानी से नहा सकेंगे श्रद्धालु

मुस्लिम वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए अखिलेश यादव कानपुर जा रहे हैं. कानून व्यवस्था पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है. अपराधियों को सरकार में बख्शा नहीं जा रहा है. जबकि दूसरी सरकारों में अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था.

यह भी पढ़ें- UP मदरसा बोर्ड में लगातार कम हो रही छात्रों की संख्या, ये है कारण

आपको बता दें कि एक दिन पहले कानून व्यवस्था को लेकर प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'सोरांव के विजयशंकर तिवारी और शामली के अजय पाठक की हत्या के बाद अब लखनऊ में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. क्या प्रदेश पूरी तरह से अपराधियों के हाथ में है? भाजपा सरकार कानून व्यवस्था के बारे में पूरी तरह फेल है.'

First Published: Jan 09, 2020 02:15:30 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो