logo-image

प्रयागराज : एक ही परिवार के 4 सदस्यों का शव घर में मिला

प्रयागराज जिले में एक बार फिर से एक घर में चार शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. हण्डिया थाना क्षेत्र के आसवा दाउदपुर गांव में एक कमरे के अंदर चार शव मिले हैं.

Updated on: 06 Feb 2020, 01:52 PM

प्रयागराज:

प्रयागराज जिले में एक बार फिर से एक घर में चार शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. हण्डिया थाना क्षेत्र के आसवा दाउदपुर गांव में एक कमरे के अंदर चार शव मिले हैं. चार शव मिलने की सूचना पर मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. लोगों के मुताबिक सुबह से घर में कोई चहल पहल न होने पर लोगों को शक हुआ.

यह भी पढ़ें- सीतापुर में पाइप लाइन से गैस रिसाव, 7 मजदूरों के मौत की आशंका

जिसके बाद ग्रामीणों ने घर के अंदर जाकर देखा तो परिवार के चार सदस्यों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में मन्जू देवी (35), प्रिया (8), अनु (6) और रितिक (4) शामिल हैं. ग्रामीणों के मुताबिक परिवार के लोग बुधवार शाम को कहीं भोज में निमंत्रण खाने गए थे और वहीं से लौटने के बाद कमरे में आकर सो गए.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस की दहशत से श्रावस्ती के मंदिर में लगा ताला

लोगों के मुताबिक मृत महिला मंजू देवी के पति रत्नेश पासी की तीन साल पहले मौत हो चुकी है. परिवार में सास- ससुर के अलावा दो देवर साथ में रहते थे. फिलहाल चारों की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजने की कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही परिजनों और ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है.