logo-image

बीजेपी नेता रघुराज सिंह के बिगड़े बोल- बुर्के पर लगे बैन, दैत्यों के वंशज पहनते हैं बुर्का

मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर बीजेपी नेता ठा. रघुराज सिंह ने विवादित बयान दिया है.

Updated on: 10 Feb 2020, 11:13 AM

अलीगढ़:

मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता ठा. रघुराज सिंह ने विवादित बयान दिया है. अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक सामाजिक कार्यक्रम में पहुंचे रघुराज सिंह ने भारत में बुर्के (Burqa) को बैन करने की सरकार से मांग की है और मुस्लिम समुदाय को दैत्यों का वंशज बताया है. बता दें कि रघुराज सिंह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के श्रम एवं सेवायोजन विभाग के अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ की सरकार में राज्यमंत्री हैं.

यह भी पढ़ेंः कानपुर: CAA विरोधी धरने पर बैठे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा, मोहम्मद अली पार्क को कराया खाली

ठा. रघुराज सिंह ने कहा, 'लक्ष्मण जी ने जब शूर्पणखा के कान और नाक काटे तो उन्होंने बुर्का पहना, जिससे उनका चेहरा ढका रहे. इसलिए मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहनती हैं, क्योंकि वह दैत्यों के वंशज हैं. दैत्यों के वंशज ही बुर्का पहन सकते हैं, आम आदमी बुर्का नहीं पहनेगा.' उन्होंने कहा कि बुर्के पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए.

मंत्री जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि अरब देश से बुर्के का सिस्टम निकला है. उन्होंने कहा, 'बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, क्योंकि बुर्के में आतंकवादी हमारे देश में घुस जाते हैं. उन्होंने कहा कि श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध लगा हुआ है. बुर्का देखते ही सी-एंड-शूट का आदेश है, वहां के राष्ट्रपति का.'

यह भी पढ़ेंः संत चाहते हैं उत्तर प्रदेश के इन जिलों के नाम बदले जाएं 

इसके साथ ही रघुराज सिंह ने राहुल गांधी के पीएम मोदी को डंडे से मारने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आपत्तिजनक बात कही. उन्होंने कहा कि मोदी और योगी देश के आइकॉन है, जो उन्हें डंडे से मारेगा, हम उन्हें जूते से मारेंगे. बीजेपी नेता ने लोगों से देश हित में योगी और मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की.

बीजेपी नेता संगीत सोम ने भी रघुराज सिंह की बुर्का पर बैन की मांग का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, 'बुर्का महिलाओं का उत्पीड़न है. ये कानून और शरियत के हिसाब से नहीं है. बुर्के की आड़ में जो भी गलत काम हो रहे हैं, आप जानते हैं. संविधान खतरे में है, आतंकवाद का प्रयाय बनता जा रहा है बुर्का. बुर्का 100 फीसदी बंद होना ही चाहिए.'