logo-image

कांग्रेस विधायक आदिति सिंह ने की CM योगी से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस की विधायक आदिति सिंह (Aditi Singh) ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बृहस्पतिवार को मुलाकात की.

Updated on: 18 Oct 2019, 10:06 AM

लखनऊ:

रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस की विधायक आदिति सिंह (Aditi Singh) ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बृहस्पतिवार को मुलाकात की. बृहस्पतिवार को हुई मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बृहस्पतिवार को आदिति सिंह और सीएम योगी की मुलाकात के बाद उनके बीजेपी में जाने को लेकर सुगबुगाहट शुरु हो गई है. आदिति ने कुछ दिनों से कांग्रेस से दूरी बना रखी है. वह पार्टी की लाइन से हटकर भी कई बार काम कर रही है. 2 अकटूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था.

यह भी पढ़ें- वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने रिटायर्ड फौजी को मारा थप्पड़, VIDEO में देखें उसके बाद क्या हुआ

सरकार के द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में वो शामिल हुई थीं. वहीं कांग्रेस ने इस विशेष सत्र का बहिष्कार किया था. जिसकी वजह से कांग्रेस का कोई भी विधायक सदन में शामिल नहीं हुआ था. आदिति सिंह ने सीएम योगी के साथ हुई इस मुलाकात को लेकर कहा है कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने गई थीं.

यह भी पढ़ें- UPTET का कार्यक्रम जारी, जानें कब है परीक्षा और कब निकलेगा रिजल्ट

आदिति ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार को विधायकों के साथ मुलाकात तय है. इसी वजह से वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिली थीं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद तत्पर रहते हैं. जिसके कारण वह विपक्ष के विधायकों के विकास के मुद्दे को तरजीह देते हैं. आपको बता दें कि अतिति सिंह कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी की करीबियों में से एक हैं.