logo-image

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की बढ़ी मुश्किलें, गाजियाबाद पुलिस ने जमा किया पासपोर्ट

धोखाधड़ी के एक मामले में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने उनका पासपोर्ट जमा करा लिया है. रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है.

Updated on: 03 Jan 2020, 11:22 AM

गाजियाबाद:

बॉलीवुड (Bollywood) के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस के पास जमा करा दिया है. रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज है.

5 करोड़ की धोकाधड़ी का है आरोप
रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद के सत्येंद्र त्यागी ने 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि 2013 में रेमो से उसकी मुलाकात हुई थी. रेमो ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने को बोला था. त्यागी ने आरोप लगाया कि रेमो ने कहा था कि फिल्म रिलीज के बाद उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद रेमो ने रुपये वापस नहीं किए.

पैसे मांगने पर मिली धमकी
सत्येंद्र का आरोप है कि उन्होंने जब रेमो डिसूजा से पैसे मांगने शुरू किए तो उन्हें धमकी दी जाने लगी. 13 दिसंबर 2016 को उसे प्रसाध पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई गई. पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया. सत्येंद्र का आरोप है कि जब उन्हें यह भी धमकी दी गई कि अगर अब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. इसके बाद सत्येंद्र त्यागी ने सिहानीगेट थाना में रेमो डिसूजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.