BREAKING NEWS
  • निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच- Read More »
  • दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान- Read More »
  • भाई बहन के रिश्ते पर लगा दाग, सगे भाई ने की बहन से शादी, मचा बवाल- Read More »

महिला से रेप के आरोपी सपा के पूर्व विधायक गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई का छापा

News State Bureau  |   Updated On : June 12, 2019 12:42:11 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के घर CBI ने छापेमारी की है. सीबीआई टीम ने आज अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर छापेमारी की. माना जा रहा है कि अवैध खनन के मामलों को लेकर सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी की है. सीबीआई की टीम गायत्री प्रजापति के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

गायत्री प्रजापति सपा सरकार में खनन मंत्री थे. उन पर अवैध खनन के भी कई आरोप लगे हैं. इसके साथ ही उन पर एक महिला ने गैंगरेप का भी आरोप लगाया है.

जेल में बंद है गायत्री प्रजापति

लखनऊ कोर्ट की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने आपहरण और छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत की अर्जी खारिज की है. प्राथमिक तौर पर उन्होंने अभियुक्त गायत्री प्रजापति के इस अपराध को गंभीर और नॉन बेलेबल यानी अजमानतीय बताया है.

इतना ही नहीं हाईकोर्ट से भी गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. आपको बता दें कि बुंदेलखंड की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री व उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही साथ उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

First Published: Jun 12, 2019 12:33:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो