logo-image

Video: बुलंदशहर हिंसा मामले में जेल से बाहर आए 6 आरोपियों को माला पहनाकर किया स्वागत, जय श्री राम के लगे नारे

बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा मामले में रविवार को 6 आरोपी जेल से बाहर आ गए. जिनका शानदार स्वागत किया गया.

Updated on: 25 Aug 2019, 11:48 PM

नई दिल्ली:

बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा मामले में रविवार को 6 आरोपी जेल से बाहर आ गए. जिनका शानदार स्वागत किया गया. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 13 अगस्त को जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू फौजी समेत 6 आरोपियों को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था.

3 दिसंबर 2018 को भड़की हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में एसआई सुभाष चंद्र ने 27 नामजद और करीब 60 अज्ञात के खिलाफ स्याना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हत्या और राजद्रोह मामले में जितेंद्र समेत 6 आरोपियों को जेल भेजा गया था.

रविवार को सभी आरोपी जमानत पर बाहर आए तो फूल-माला के साथ उनका स्वागत किया गया. स्वागत समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें:G7 Summit में शामिल होने के लिए बहरीन से फ्रांस पहुंचे पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात

आरोपी जेल से बाहर आए तो उनका उनके साथियों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान भारत माता की जय, वन्दे मातरम और जय श्रीराम का जयघोष किया गया.
पुलिस ने हिंसा के 28 दिन बाद इंस्पेक्टर की हत्या के मुख्य आरोपी राजीव उर्फ कलुवा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इस मामले में पुलिस ने कुल 44 लोगों को जेल भेज दिया था. 44 में से 6 आरोपियों को साढ़े सात माह की बाद जेल से जमानत पर रिहा किया गया.