logo-image

Uttar Pradesh: एटा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 3 के करीब लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Updated on: 21 Sep 2019, 05:19 PM

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 3 के करीब लोग घायल बताए जा रहे हैं. अभी भी मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. तीन गंभीर घायलों को आगरा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया. बाकी का एटा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली छात्रा हाउस अरेस्ट

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद दो मंजिला मकान धराशाई हो गया है. जबकि आसपास के भी कई मकानों को नुकसान पहुंचा है. यह हादसा एटा जिले के मिरहची थाना इलाके के तकिया मोहल्ले में हुआ है.अब तक 3 लोगों की मौत की आधिकारिक पुष्टि की गई है. विस्फोट में दो लड़कियों और एक महिला सहित तीन की जलने और मकान के मलबे में दबकर मौत हुई है. आशंका जताई जा रही है कि हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है. अभी भी कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ेंः घर में घुस गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद के सिर में भी मारी गोली

बताया जा रहा है कि नीरेश जाटव के मकान में यह पटाखा बनाने की फैक्ट्री में चल रही थी. नीरेश जाटव के पटाका बनाने का लाइसेंस था. हादसे की सूचना मिलके बाद एटा के जिला अधिकारी सुखलाल भारती और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुलिस बल और डॉक्टरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची गई है. स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है.