BREAKING NEWS
  • देशभक्‍त मुसलमान BJP को ही वोट देंगे, कर्नाटक के मंत्री ने दिया विवादित बयान- Read More »
  • इलेक्ट्रॉनिक सेक्टर (Electronic Sector) को बड़ी राहत दे सकती है नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार- Read More »
  • बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू- Read More »

उत्तर प्रदेश : बीजेपी सांसद ने कांस्टेबल को मारा थप्पड़, मामला दर्ज

IANS  |   Updated On : June 11, 2019 02:49:48 PM
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना

नई दिल्ली:  

बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया. कांस्टेबल श्याम सिंह ने धौरहरा से सांसद रेखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रविवार को हुई थी. बीजेपी नेता ने गुस्से में आकर कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि वह स्पष्ट रूप से उनके निदेशों का पालन करने में विफल रहा था.

यह भी पढ़ें- BJP नेता मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी को बताया ‘खूनी मुख्यमंत्री’ कहा- नहीं करेगा इतिहास माफ

सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "सांसद ने मुझ पर अपमानजनक टिप्पणी की और मुझे बिना वजह थप्पड़ मारा और तुरंत मौके से चली गईं. मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा." सूत्रों के अनुसार, वर्मा लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मोहम्मदी के एक मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं.

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सांसद का काफिला रविवार देर रात रवाना हुआ. हालांकि, उनके जाने के तुरंत बाद, वर्मा ने कथित तौर पर फोन पर एक अन्य कांस्टेबल को बुलाया और सिंह द्वारा उनके काफिले में चलाई जा रही कार को रोकने के लिए कहा. उन्होंने कांस्टेबल से कहा कि वह सिंह को उनके पास लेकर आए और फिर कथित तौर पर सिंह को गाली देना शुरू कर दिया और थप्पड़ मार दिया. सांसद ने पुलिस कांस्टेबल को धमकी भी दी कि वह "सुधर जाए" वरना "उसे मरवा देंगी."

वर्मा ने हालांकि इस आरोप का खंडन किया है और दावा किया है कि यह विवाद राजनीति से प्रेरित है. सांसद के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, वर्मा सर्दियों में कंबल वितरण का श्रेय लेने की कोशिश पर एक समारोह में अपनी पार्टी के विधायक पर कथित रूप से हमला करने को लेकर सुर्खियों में छाई थीं.

First Published: Jun 11, 2019 02:49:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो