logo-image

बीजेपी विधायक को पाकिस्तान से आई कॉल, जान से मारने की मिली धमकी

विधायक की शिकायत के बाद आईपीसी की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साइबर सेल (Cyber Cell) पूरे मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 05 Jun 2020, 12:59 PM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद बीजेपी के एक विधायक को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उनके मोबाइल (Mobile) पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि जिस नंबर से उन्हें फोन कर धमकी दी गई है उसका कंट्री कोड पाकिस्तान (Pakistan) का है.

यह भी पढ़ेंः 69000 शिक्षक भर्ती: एक नंबर के लिए हाईकोर्ट ने एक अभ्यर्थी की OMR शीट की तलब

विधायक ने इस मामले की शिकायत गाज़ियाबाद (Ghaziabad) के लोनी थाने में दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद आईपीसी की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साइबर सेल (Cyber Cell) इस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक विनोद कटियार को पांच बार पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आ चुकी है. उनहें वीडियो कॉल भी की गई है. सेक्टर-51 नोएडा निवासी विधायक विनोद कटियार कानपुर देहात के भोगनीपुर से बीजेपी विधायक हैं. हर बार उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती है.

यह भी पढ़ेंः इस ब्लड ग्रुप को कोरोना से सबसे ज्यादा है खतरा, रिसर्च में हुआ खुलासा

इंटरनेट कॉलिंग का भी शक
पुलिस इस मामले को इंटरनेट कॉलिंग से जोड़कर भी देख रही है. पुलिस का मानना है कि विधायक से रंगदारी मांगने या उन्हें परेशान करने के मकसद से हो सकता है किसी ने इस तरह की कॉल की हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है.