बागपत: कांग्रेस नेता के बेटे की गुंडई, नेशनल लेवल के शूटर को पीटा

News State Bureau  |   Updated On : July 21, 2019 04:38:10 PM
युवक को पीटते दबंग।

युवक को पीटते दबंग। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  पीड़ित के पिता ने थाने में दी तहरीर
  •  पीटने वालों में कांग्रेस नेता का बेटा शामिल
  •  कक्षा 10 में पढ़ता है नेशनल शूटर देवांश

बागपत:  

बागपत में कांग्रेस नेता के बेटे की दबंगई का वीडियो सामने आया है. दरअसल इन दिनों कुछ दबंगो को अजीब शौक चढ़ा है. वर्चस्व कायम करने के लिए कुछ दबंग पहले युवकों को अगवा करते है और फिर उनकी बेरहमी से पिटाई कर वीडियो वायरल कर देते हैं.

यह भी पढ़ें- नोएडा और ग्रेटर नोएडा में खुले में शराब पीने पर 260 लोग पकड़े गये

इस बार मामला सामने आया है बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में जहाँ एक नेशनल शूटर देवांशु राणा को पहले तो अगवा किया गया और फिर उसकी पिटाई कर दी. शूटर को बेरहमी से पीटा गया और फिर उसका वीडियो भी वायरल कर दिया ताकि वर्चश्व कायम कर सकें.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र की घटना के लिये कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार, रहें कार्रवाई के लिये तैयार : योगी

दरअसल जिन युवकों पर पिटाई का आरोप है उनमें एक शख्स आदित्य काला है जो कांग्रेस नेता का मुकेश उपाध्याय का बेटा है और हाल ही में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुका है. पिटाई के दौरान एक युवक वीडियो बनाता रहा. घायल शूटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- प्रियंका ने उठाया सोनभद्र हत्याकांड का सियासी फायदा : बीजेपी

जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कक्षा-10 में पढ़ने वाले देवांश की कॉलेज के कुछ युवकों ने पिटाई कर दी. देवाशं स्टेट लेवल की शूटिंग में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत चुका है. देवांश के पिता देवेंद्र ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है.

First Published: Jul 21, 2019 04:38:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो