logo-image

अतीक अहमद का पाकिस्तान-ISI से निकला खास कनेक्शन, पुलिस की चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रही है. अतीक के लिए गुरुवार का दिन काफी बुरा रहा है.

Updated on: 13 Apr 2023, 06:07 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रही है. अतीक के लिए गुरुवार का दिन काफी बुरा रहा है. एक तरफ अदालत ने अतीक-अशरफ को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है तो दूसरी तरफ उसके बेटे असद और शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया गया. इस बीच अतीक अहमद का पाकिस्तान से चौंकाने वाला कनेक्शन सामने आया है. (Umesh Pal Murder Case)

उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस की रिमांड कॉपी से अतीक अहमद का एक और खुलासा हुआ है. अतीक के संबंध आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा से हैं. वह पाकिस्तान की ओर से बार्डर पर ड्रोन से गिराए गए हथियारों को खरीदता था. उसके पास हथियारों का जखीरा है. अतीक का कहना है कि मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है. मैं उन्हीं हथियारों को इकट्ठा कर लेता हूं. बम और हथियार कहां रखे हैं, इसके बारे में मेरी पत्नी शाइस्ता परवीन से पूछ लेना... (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : अतीक-अशरफ की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा, असद पर माफिया ने की ये मांग

अदालत के सामने दायर यूपी पुलिस की चार्जशीट में माफिया से नेता बने अतीक अहमद के रिकॉर्ड किए गए बयान का जिक्र है. चार्जशीट में अतीक के हवाले से कहा गया है कि 'मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि मेरे सीधे कनेक्शन पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं. पाकिस्तान द्वारा पंजाब की सीमा पर ड्रोन की मदद से हथियार गिराए जाते हैं और स्थानीय कनेक्शन उन्हें इकट्ठा करते हैं. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी मिलते हैं. अगर आप अपने साथ मुझे भी ले जाते हैं तो मैं आपकी उस पैसों और घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार और गोला-बारूद को बरामद करने में मदद कर सकता हूं. (Umesh Pal Murder Case)