logo-image
लोकसभा चुनाव

Atiq Ahmad Sootout के बाद बोले CM योगी- अपराधियों की गर्मी शांत हो गर्मी

Atiq Ahmad Sootout :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से अपराध और अपराधियों की जड़े उखाड़ दी जाएंगी. इसके लिए सरकार ने 66 मोस्ट वांटेड क्रिमिनल्स की लिस्ट जारी की है. 

Updated on: 24 Apr 2023, 05:16 PM

New Delhi:

Atiq Ahmad Sootout : उत्तर प्रदेश के चोटी के माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद देश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. विपक्षी पार्टियों के नेता जहां पुलिस कस्टडी में हुई अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को लेकर राज्य सरकार और कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं, वहीं एक तबका ऐसा भी जो अतीक अवसान को समाज के लिए अच्छा बता रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से अपराध और अपराधियों की जड़े उखाड़ दी जाएंगी. इसके लिए सरकार ने 66 मोस्ट वांटेड क्रिमिनल्स की लिस्ट जारी की है. 

यूपी में अपराध रहेगा और न कोई अपराधी

उत्तर प्रदेश के शामली में निकाय चुनाव के प्रचार में उतरे सीएम योगी ने कहा कि पुलिस ने प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चार अपराधियों का एनकाउंटर किया है, जिसमें माफिया अतीक का बेटा असद अहमद भी शामिल था. इसके साथ अतीक और उसका भाई एक घटना की भेंट चढ़ गए हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों की गर्मी निकल गई है, उन पर रोने वाला भी कोई नहीं बचा है. दरअसल, सीएम योगी के इस बयान को माफिया अतीक अहमद से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि अतीक के जनाजे में उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन समेत फैमिली का कोई मेंबर नहीं पहुंच पाया था. 

सीएम योगी की जवाब में लोग बोले- सब चंगा है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में आज नो कर्फ्यू, नो दंगा, सब चंगा की स्थित है. यही नहीं उन्होंने जनसभा में आए लोगों से इसका जवाब भी मांगा कि सब चंगा है ना. सीएम योगी योगी के जवाब में लोगों ने भी कहा, सब चंगा है. सीएम योगी ने फिर पूछा कावड़ यात्रा सही से निकल रही है ना? इस पर लोगों ने हां में जवाब दिया.