BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

साहब! जबरन काट कर भाग जाते हैं मच्छर, कान में आकर देते हैं धमकी

योगेंद्र मिश्रा  | Reported By : अमित सिंह |   Updated On : August 26, 2019 11:41:37 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

कानपुर:  

मच्छरों के खिलाफ पुलिस में शायद यह अपनी तरह की पहली शिकायत होगी, जिसमें दुकनदारों ने आरोप लगाया है, कि दोपहर होते ही मच्छरों की फौज जीना हराम कर देती है. मौका मिलते ही मच्छर काटकर भाग जाते हैं. मामला घाटमपुर के भीतरगांव इलाके के बिरहर गांव का है.

यह भी पढ़ें- नाले में पड़ी हुई थी बच्ची, सिपाही ने बचाया और पत्नी संग गोद ले लिया, देखें Photos

जहां के करीब 30 दुकानदारों ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई है. दरअसल बिरहर पुलिस चौकी के नाम की तहरीर सोशल मीडिया में वायरल हुयी, जिसमें लिखा है कि महोदय दोपहर होते ही मच्छरों की फौज दुकानदारों पर हमला बोल देती है. जबरन काट कर भाग जाते हैं.

यह भी पढ़ें- अनुच्छेद 370 खत्म हुआ, अब अगला नंबर नक्सलवाद का: केशव प्रसाद मौर्या

विरोध करने पर मच्छर कान में आकर बीमारी फैलाने की बात की धमकी भी दे रहे हैं. मच्छरों के काटने से उनके शरीर पर चकत्ते पड़ गए हैं. उधर बिरहर चौकी प्रभारी सच्चिदानन्द सिंह छुट्टी पर हैं उनका कहना है कि मच्छरों के खिलाफ पुलिस से की गयी शिकायत व्यंग्य हास्यास्पद जरुर है, लेकिन इसमें स्वास्थ्य विभाग के लिये संदेश छिपा है.

यह भी पढ़ें- संत रविदास मंदिर तोड़े जाने पर अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा... 

उधर स्वास्थ्य विभाग का अजीबो-गरीब तर्क सामने आया है. भीतरगांव सीएचसी अधीक्षक डा अजय मौर्या का कहना है कि मच्छरों की शिकायत पुलिस से की गयी है तो पुलिस कार्रवायी करे. अगर सीएचसी आकर कोई शिकायत दर्ज करायेगा, तो मच्छरों से निपटने के लिये प्रबन्ध करेंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इसमें पुलिस क्या जांच करेगी और किस नतीजे पर पहुंचेगी.

First Published: Aug 26, 2019 11:41:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो