logo-image

योगी के बयान पर AIMIM का पलटवार, कहा- ओवैसी हनुमान चालीसा नहीं पढ़ेंगे, बल्कि..

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार में रजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल के बाद अब वो भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे.

Updated on: 04 Feb 2020, 05:19 PM

लखनऊ:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार में रजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल के बाद अब वो भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे. जिसका जवाब AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने जवाब दिया है और कहा है कि भारत का संविधान उन्हें नमाज पढ़ने की इजाजत देता है.

AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने ट्वीट कर कहा कि योगी आदित्यनाथ ने संविधान की शपथ ली है. लेकिन वह शाहीन बाग के टेररिस्ट की भाषा बोल रहे हैं. भारत जितना तुम्हें जितना तुम्हें हनुमान चालीसा पढ़ने का हक देता है उतना ही असदउद्दीन ओवैसी को कुरान और नमाज पढ़ने का हक देता है.

इस ट्वीट के बहाने वारिस पठान ने उन आरोपियों पर भी निशाना साधा है जिन्होंने बीते दिनों शाहीन बाग और जामिया क्षेत्र में गोलियां चलाई थीं.

योगी ने ओवैसी पर साधा था निशाना

मंगलवार को दिल्ली के किराड़ी की एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और फिर हनुमान चालीसा पढ़ते हैं. वो खुद को हिंदू दिखाना चाहते हैं. राहुल गांधी भी एक बार चुनाव प्रचार के दौरान गुजरात के मंदिर में चुनाव प्रचार में गए थे लेकिन उन्हें बैठने का सलीका नहीं पता था.

उस दौरान पंडित ने उन्हें बताया कि यह मंदिर है मस्जिद नहीं. उन्होंने कहा कि आगे-आगे देखिए, एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ता नजर आएगा. आप लोग अभियान आगे बढ़ाते रहिए. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला था. जिसमें वह हनुमान चालीसा पढ़ रहे थे.