1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर

Dalchand  |   Updated On : July 21, 2019 08:24:52 AM
पीड़ित दंपति

पीड़ित दंपति (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां एक व्यक्ति को विभाग ने भारी भरकम बिल का पर्चा भेज दिया. चमरी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली का बिल मिला है. जब उस व्यक्ति ने बिजली का बिल देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसकी आंखें फटी की फटी रह गई और उसे सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि आखिर इतना बिल आया कैसे और उस बिल को कैसे चुकता करेगा.

यह भी पढ़ें- शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने

पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि कोई भी उनकी दलीलों को सुनने के लिए तैयार नहीं है. हम उस राशि को कैसे जमा करेंगे ? पीड़ित ने कहा, 'जब हम इसके बारे में शिकायत करने गए तो हमें बताया गया कि जब तक हम बिल का भुगतान नहीं करेंगे. वे हमारे बिजली कनेक्शन को फिर से शुरू नहीं करेंगे.'

यह भी पढ़ें- पेट्रोल भराने के लिए पहुंचे 3 युवकों ने निकाला तमंचा और फिर लूट लिए पैसे, देखें VIDEO

वहीं इस मामले को बिजली विभाग के अधिकारी कोई बड़ी बात नहीं मान रहे हैं. सहायक विद्युत अभियंता राम शरण का कहना है कि यह एक तकनीकी समस्या है. यदि वे हमें बिल प्रदान करते हैं तो हम सिस्टम में तकनीकी खराबी को सुधारने के बाद उन्हें एक सही बिल जारी करेंगे. अधिकारी का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है, तकनीकी समस्याएं होती रहती हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 21, 2019 08:24:12 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो