logo-image

Karnataka: CM सिद्धारमैया से पड़ोसी परेशान, रोकी कार, लगाई फटकार...बोले- 'हम तंग आ चुके हैं'

सीएम सिद्धारमैया अपने घर से निकले. इसी दौरान मुख्यमंत्री आवास के सामने वाले घर में रह रहे एक वरिष्ठ नागरिक ने उनकी कार को रोक लिया.

Updated on: 28 Jul 2023, 05:42 PM

highlights

  • कर्नाटक के CM सिद्धारमैया से पड़ोसी परेशान.
  • CM सिद्धारमैया कार रोककर पड़ोसी ने लगाई फटकार.
  • CM सिद्धारमैया ने सुरक्षा कर्मियों को दिए निर्देश.

नई दिल्ली:

Karnataka CM Siddaramaiah Car: कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) के घर पर उनसे मिलने जुलने वाले लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. सीएम से मिलने जुलने आने वाले लोगों की वजह से पड़ोस के लोगों को खासी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है. इसी क्रम में बृहस्तिवार को एक नाटकीय सीन देखने को मिला. सीएम के एक पड़ोसी ने ही सिद्धारमैया की कार को रोक दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

पड़ोसी ने रोक ली सीएम की कार 

घटना उस वक्त हुई जब सीएम सिद्धारमैया अपने घर से निकले. इसी दौरान मुख्यमंत्री आवास के सामने वाले घर में रह रहे एक वरिष्ठ नागरिक ने उनकी कार को रोक लिया. वरिष्ठ नागरिक ने कथित तौर पर सिद्धारमैया के घर आने-जाने वालो लोगों के कारण उनके परिवार को हो रही परेशानी के बारे में बताया. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम ने समाधान करने की अपील भी की. 

परेशान हैं पड़ोसी

वरिष्ठ नागरिक की पहचान नरोत्तम के रूप में हुई है. नरोत्तम ने शिकायत करते सीएम सिद्धारमैया से कहा कि उनसे मिलने आने वाले लोग अपने वाहनों को जहां-तहां पार्क कर देते हैं, इससे उनके और उनके परिवार के लिए अपने वाहन बाहर निकालना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा, "पिछले 5 सालों से ये क्या बकवास हो रही है? हम तंग आ चुके हैं."

'पांच साल से झेल रहे हैं परेशानी'

नरोत्तम ने सीएम से कहा, ''ये क्या बकवास है. कोई ट्रैफिक डिसिप्लिन नहीं है. हमारे घर के अंदर कोई नहीं आ पा रहा है. वे घर के सामने पार्क करते हैं. हम पांच साल से इस समस्या का सामना कर रहे हैं. हर सुबह मुझे सिद्धारमैया के घर के पास आना पड़ता है और उस वाहन के मालिक की तलाश करनी होती है, जो गेट के सामने पार्क करता है. मैं पिछले पांच वर्षों से इस समस्या का सामना कर रहा हूं. सिद्धारमैया के फिर से मुख्यमंत्री बनने के साथ, उनसे मिलने आने वाले लोगों और वाहनों की संख्या में वृद्धि हुई है.'' पार्किंग मुद्दे को लेकर पड़ोसी की बात सुनने के बाद सिद्धारमैया ने अपने घर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों से मामले को देखने और पार्किंग मुद्दे को हल करने के लिए कहा.