BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »
  • Srilanka Presidentia Election: भारत के लिए राहत की खबर, पूर्व रक्षा मंत्री गोटाबया राजपक्षे ने जीता - Read More »
  • VIRAL VIDEO : विराट कोहली से मिलने के लिए कैसे बाड़ फांद गया फैन, यहां देखिए- Read More »

अब कर्नाटक के मैसुरू में एक लड़की से प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया गैंगरेप

News state Bureau  |   Updated On : May 09, 2019 02:16:54 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

राजस्‍थान के अलवर के बाद अब दक्षिण भारत के राज्‍य कर्नाटक के मैसुरू में प्रेमी के सामने एक लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना बुधवार रात करीब 10 बजे हुई. इस दौरान आरोपियों ने हमला कर प्रेमी को घायल कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि अज्ञात हमलावरों ने प्रेमी जोड़े पर हमला किया. प्रेमी पर भारी पत्‍थर से प्रहार करने की भी आशंका है. मैसूरु पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया है.

इससे पहले राजस्‍थान के अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को पति के सामने एक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है. पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने बताया था कि दुष्कर्म में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं. राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी.

First Published: May 09, 2019 01:59:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो