आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू बोले, कोई गलत काम नहीं है, इसलिए मैं किसी भी जांच से...

IANS  |   Updated On : July 04, 2019 11:04:40 AM
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू (N. Chandrababu Naidu) ने बुधवार को कहा कि उन्होंने सत्ता में रहने के दौरान कुछ गलत नहीं किया है और इसलिए वह सरकार द्वारा किसी भी जांच से भयभीत नहीं हैं. उन्होंने अपने गृह जनपद चित्तूर में अपने विधानसभा क्षेत्र कुप्पम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने लोगों की समस्याओं को दूर करने और राज्य के विकास की हर संभव कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः दुनियाभर में डाउन हुईं Facebook सहित ये सोशल मीडिया की साइट्स

आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पूछा, "आप मुझे बताइए मैंने क्या गलत किया है." नायडू ने दावा किया कि राज्य में पूंजी निर्माण के लिए उनकी सरकार द्वारा किए गए विभिन्न प्रयासों के फल लोगों तक पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, "कल्याणकारी योजनाओं ने समाज के सभी वर्गो को लाभ पहुंचाया है." नायडू ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण ही कोरियाई ऑटो कंपनी, किया ने सूखा संवेदी जिले अनंतपुर में अपना संयंत्र लगाया और एचसीएल जैसी कंपनियां अमरावती आईं.

यह भी पढ़ेंः World Cup, ENG vs NZ: न्यूजीलैंड को 119 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

वाईएसआर सरकार (YSR Government) ने तेदेपा के पांच सालों के शासन के दौरान विभिन्न विभागों में हुए घोटालों और अनियमितताओं की जांच के लिए पिछले सप्ताह कैबिनेट की एक उपसमिति गठित की थी. मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) ने समिति से कहा है कि वह अपने पूर्ववर्ती द्वारा कार्यों और ठेकों के आवंटन में किए गए गंभीर उल्लंघनों की जांच करे. तेदेपा प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे विपक्ष में होने से उदास न हों और लोगों की समस्याएं सुलझाने के लिए संघर्ष जारी रखें.

First Published: Jul 03, 2019 11:04:15 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो