logo-image

viral video: राजस्थान में मणिपुर जैसी घटना, ससुराल वालों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया

viral video: गर्भवती महिला को उसके पति और कुछ लोगों ने निवस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 02 Sep 2023, 09:10 AM

नई दिल्ली:

viral video: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मणिपुर जैसी घटना देखनों को मिली है. यहां एक गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है. जिसका विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है. वहीं, इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सजा दिलाने की बात की है.

पति ने निर्वस्त्र कर घुमाया

जानकारी के अनुसार मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ के धरियावद का है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला की शादी एक साल पहले हुई थी. महिला का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इसके कुछ दिन बाद महिला गर्भवती हो गई जिसके बाद महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला जब महिला के पति और ससुराल वाले को पता चला तो वो भागती हुई महिला को पकड़ कर गांव ले आए. जिसके बाद गर्भवती महिला को उसके पति और कुछ लोगों ने निवस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सीएम गहलोत के निर्देश

घटने सामने आने के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है. सीएम गहलोत ने घटना पर जानकारी देते हुए कहा कि प्रतापगढ़ ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है. डीजीपी और एडीजी क्राइम को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है. वहीं सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. सीएम ने आगे लिखा एक सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को गिरफ्तार कर जल्द से जल्द जेल भेजा जाएगा. वहीं, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी. 

विपक्ष हुआ हमलावर

मामला सामने पर विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने इस घटना की निंदा करते हुए कर्रवाई की मांग की है. बीजेपी ने इसके साथ ही सीएम गहलोत से इस्तिफा मांग लिया.