logo-image

उदयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को मारी गई गोली, बैठक में मचा हड़कंप

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर गोली चालने के पीछे आरोपी दिग्विजय के बीच आपसी रंजिश बताई जा रही है. यह गोली उस समय मारी गई है जब उदयपुर के बीएन संस्थान परिसर में राजपूत करणी सेना की बैठक चल रही थी.

Updated on: 13 Aug 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के उदयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मार दी गई है. सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह पर नजदीक से गोली चलाई गई है. गंभीर हालात में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया है. प्रदेश अध्यक्ष पर गोली चलाने वाले आरोपी दिग्विजय को लोगों ने पकड़कर पहले धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर गोली चालने के पीछे आरोपी दिग्विजय के बीच आपसी रंजिश बताई जा रही है. यह गोली उस समय मारी गई है जब उदयपुर के बीएन संस्थान परिसर में राजपूत करणी सेना की बैठक चल रही थी.

आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया

उदयपुर में रविवार को करणी सेना की बैठक आयोजित थी. इसी दौरान दिग्विजय नाम के युवक ने सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह पर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही भंवर सिंह जमीन पर गिर गए. वहीं पूरी बैठक में अफरा तफरी मच गई. गोली की आवाज सुनते ही लोग डर गए. वहीं, आरोपी भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान बैठक में मौजूद लोगों ने आरोपी को धर दबोचा. लोगों ने पहले तो आरोपी की जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस को सौंप दिया. 

उदयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को सामने से मारी गई गोली, हालत नाजुक यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...