logo-image

सड़क पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर, बाल्टियां लेकर लूटने पहुंचे ग्रामीण

देखते ही देखते हाइवे पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई जो बाल्टियां भर-भरकर तेल ले जाने लगे. कई ग्रामीणों ने तो तेल लूटकर घरों में ड्रम तक भर लिए.

Updated on: 04 Sep 2019, 04:27 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान से सड़क हादसे का एक और मामला सामने आया है. इस बार घटना दौसा जिले के अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे की है जहां बुधवार सुबह अचानक सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया. घटना जयसिंहपुरा गांव के पास की है. आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों को जैसे ही इस हादसे की खबर लगीं, वह तुरंत बाल्टियां लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और तेल लूटने में लग गए. देखते ही देखते हाइवे पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई जो बाल्टियां भर-भरकर तेल ले जाने लगे. कई ग्रामीणों ने तो तेल लूटकर घरों में ड्रम तक भर लिए.

यह भी पढ़ें: अब नहीं मिलेंगी बंगला-गाड़ी की सुविधाएं , HC ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रियों को लेकर सुनाया बड़ा फैसला

वहीं दुसरी तरफ जब बसवा थाने की पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो वो तुरंत मौके पर पहुंची. पहले पुलिस ने भीड़ को हटाने की कोशिश की लेकिन जब तेल बहते हुए खेतो में पहुंच गया तो फिर पुलिस ने भी तेल लूटकर ले जाने वालों को नहीं रोका.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत की सुगबुगाहट, कई बड़े नेताओं की हो जाएगी छुट्टी

इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर में भी सड़क हादसा हुआ था जिसमें भारतीय वायु सेना की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. जानकारी के मुताबिक बाड़मेर के चौहटन पहाड़ी हिल टॉप सड़क से सेना की एक गाड़ी गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में तीन जवानों की मौत हो गई जबकि 5 जवान गंभीर रूप से घायल बताए गए. जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में कुल 8 जवान सवार थे. हादसे के बाद गाड़ी में फंसे जवानों को बाहर निकाला गया और गायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.