logo-image

'राजस्थान से करनी है कांग्रेस की सफाई', बारां के अंता में बोले पीएम मोदी- दंगों की भेंट चढ़े त्योहार

'राजस्थान से करनी होगी कांग्रेस की सफाई', बारां के अंता में बोले पीएम मोदी- दंगों की भेंट चढ़े त्योहार

Updated on: 21 Nov 2023, 02:02 PM

highlights

  • राजस्थान के बारां में पीएम मोदी की रैली
  • कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
  • भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण का बताया प्रतीक

 

New Delhi:

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस और बीजेपी जमकर रैलियां कर रही हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बारां में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. अंता में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ''कांग्रेस के समर्थन से असामाजिक ताकतों के हौंसले बुलंद हैं. राजस्थान में सरेआम लोगों के सिर काटे जा रहे हैं और इसका जश्न मनाया जा रहा है." पीएम मोदी ने कहा कि झालावाड़ में दलित युवाओं के साथ जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा. राम नवमी, होली, हनुमान जयंती के लिए मशहूर राजस्थान में त्योहार दंगों की भेंट चढ़ गए...''

ये भी पढ़ें: International Emmy Awards 2023: एकता कपूर ने जीता इंटरनेशनल अवार्ड, इतिहास रचकर फिल्ममेकर हुईं इमोशनल

कांग्रेस के पास बेटियों के आंसू देखने की फुर्सत नहीं- पीएम मोदी

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ''छबड़ा दंगे के आरोपी सीएम के सरकारी आवास पर रेड कार्पेट पर चले. दंगाइयों के अलावा कांग्रेस के मंत्री भी महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों के साथ मजबूती से खड़े हैं. पिछले 5 साल में राजस्थान में रेप की घटनाएं बढ़ी हैं. यहां मुख्यमंत्री के करीबी मंत्री विधानसभा भवन में खड़े होकर इन अपराधियों को संरक्षण देते हैं. जब राजस्थान की बेटियां राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग कर रही थीं, तो राज्य सरकार उन्हें झूठे आरोप नहीं लगाने के लिए कह रही थी. कांग्रेस के पास बेटियों के आंसू देखने की फुर्सत नहीं..."

ये भी पढ़ें: Congress Manifesto In Rajasthan: 4 लाख नौकरी, 50 लाख का बीमा समेत कांग्रेस ने राजस्थान में लगाई वादों की झड़ी

राजस्थान से करनी है कांग्रेस की सफाई- पीएम मोदी

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोगों के साथ बीजेपी के हमेशा से बहुत खास रिश्ते रहे हैं. पीएम ने कहा कि राजस्थान की यही पुकार है कि यहां भाजपा सरकार आ रही है. पीएम मोदी ने कहा कि जो कांग्रेस सरकार जान-माल और सम्मान की सुरक्षा तक नहीं कर सकती. उस सरकार को एक भी पल रहने का हक नहीं है. उन्होंने कहा कि, "दीपावली पर हमारी माताएं-बहनें घर के कोने-कोने में सफाई करती हैं. वैसे ही हम सबको मिलकर राजस्थान से कांग्रेस की सफाई करनी है. किसी भी कोने में कांग्रेस बचनी नहीं चाहिए."

ये भी पढ़ें: Delhi Pollution: पराली जलाने वाले किसानों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट सख्त, सरकार को दिए ये निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत की आजादी के 75 साल हो गए हैं. अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि राजस्थान को विकसित बनाए बिना भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य पूरा नहीं होगा. लेकिन जब तक देश के तीन दुश्मन भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण हमारे बीच हैं. तब तक इस संकल्प का पूरा होना मुश्किल है. पीएम मोदी ने कांग्रेस को इसका प्रतीक बताया.