logo-image

Jaipur Fire: जयपुर के एक मकान में अचानक लगी भीषण आग, जिंदा जली पूरी फैमिली

Jaipur Fire: राजस्थान के जयपुर स्थित एक मकान में आग लगने से पांच लोग जिंदा जले, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

Updated on: 21 Mar 2024, 11:27 AM

New Delhi:

Jaipur Fire: राजस्थान के जयपुर से दिल दहला देने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर विश्वकर्मा के एक मकान में अचानक भीषण आग लग गई. खास बात यह है कि इस आग में एक दो नहीं बल्कि पांच लोगों को जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में पूरा परिवार ही जलकर खाक हो गया. घटना को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी शोक व्यक्त किया है. इस दर्दनाक घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. 

मुख्यमंत्री भजनलाल ने दी सांत्वना
राजस्थान में हुए सुबह-सुबह हुए इस दर्दनाक हादसे से हर कोई स्तब्ध है. खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी इस मामले की सूचना मिलते ही अपना दुख प्रकट किया है. सीएम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लिखा- परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों की यह दुख सहन करने की ताकत देने और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. 

यह भी पढ़ें - ED Raid: तमिलनाडु में ED-IT की ताबड़तोड़ छापेमारी, AIADMK नेता के ठिकानों पर मारे छापे

यही नहीं सीएम शर्मा ने यह भी कहा कि सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां पर इनका उपचार किया जा रहा है. 

मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल
मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में जैसल्या गांव में यह हादसा हुआ है. यहां पर एक घर में अचानक भीषण आग लगी. यह आग दरअसल एक रसोई गैस सिलेंडर में लगी थी. इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों ने अपनी जान गंवा दीं. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी बिहार के निवासी थे और इनमें तीन बच्चे भी शामिल थे. 

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया. इसके साथ पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा और घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि इस दौरान पांच लोग अपनी जान गंवा चुके थे. 

किराए पर रहते थे सभी 
पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग बिहार के मधुबनी से आए थे और जयपुर में बीते कुछ वक्त से रह रहे थे. पुलिस ने बताया कि जैसे ही घर में आग लगी सभी लोग सो रहे थे जब तक समझ पाते तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी. यही कारण है कि कई लोग घर से बाहर ही नहीं निकल पाए.