logo-image

Jaipur: CM केजरीवाल ने जारी किया AAP का गारंटी कार्ड, बोले- राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त होगा

Jaipur: CM केजरीवाल ने जारी किया AAP का गारंटी कार्ड, बोले- राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त होगा

Updated on: 04 Sep 2023, 06:02 PM

नई दिल्ली:

इस साल के आखिरी में राजस्थान विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी की ओर से ताबड़तोड़ सभाएं और रैलियां की जा रही है. वहीं, आम आदमी पार्टी भी यहां के सियासी संग्राम में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है. इसी कड़ी में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जयपुर में AAP का गारंटी कार्ड जारी किया. इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने मौजूदा कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार की लूट मची हुई है. राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था भी पूरी तरह से चरमरा हुई है. जल्द ही आम आदमी पार्टी यहां की व्यवस्था को ठीक कर देगी. 

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने वन नेशन वन इलेक्शन के केंद्र के आइडिया पर भी निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि साल में 4 बार चुनाव होने चाहिए. वन नेशन 20 इलेक्शन हों. अगर पांच साल में चुनाव हुए तो ये सिलेंडर के दाम 5 हजार रुपये कर देंगे. 

CM केजरीवाल ने जारी किया AAP का गारंटी कार्ड, बोले- राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त होगा यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...