logo-image

Rajasthan: जोधपुर में एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्या है वजह

Air Force Helicopter Emergency Landing In Jodhpur : राजस्थान से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जोधपुर में रविवार को इंडियन एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग (Air Force Helicopter Emergency Landing) कराई गई.

Updated on: 12 Mar 2023, 05:25 PM

highlights

  • जोधपुर में स्थित फलोदी एयरबेस से भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने भरी थी उड़ान 
  • तकनीकी खराबी की वजह से पायलट ने देचू स्थित पीलवा गांव में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की
  • हेलीकॉप्टर की आपतकाल लैंडिंग के दौरान किसी तरह के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई

जोधपुर:

Air Force Helicopter Emergency Landing In Jodhpur : राजस्थान से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जोधपुर में रविवार को इंडियन एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग (Air Force Helicopter Emergency Landing) कराई गई. हेलीकॉप्टर की आपातकाल लैंडिंग होते ही एयरफोर्स के एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि उड़ान भरते ही हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. एक्सपर्ट की टीम अब हेलीकॉप्टर की जांच पड़ताल कर रही है.  

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh : CM शिवराज सिंह बोले- एक अप्रैल से बंद हो जाएंगे दारू पीनी के 'अहाते'

राजस्थान के जोधपुर के फलोदी एयरबेस से भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी. जब आसमान में हेलीकॉप्टर उड़ान भर रहा था तभी उसमें अचानक से तकनीकी दिक्कत आ गई. इस पर पायलट ने देचू स्थित पीलवा गांव में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग (Air Force Helicopter Emergency Landing) कर दी. हालांकि, हेलीकॉप्टर की आपतकाल लैंडिंग के दौरान किसी तरह के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है. (Air Force Helicopter Emergency Landing In Jodhpur)

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez:प्री-ऑस्कर पार्टी में दिखीं जैकलीन, 'टेल इट लाइक अ वुमन' की टीम के साथ शेयर की तस्वीरें

हेलीकॉप्टर की लैंडिंग (Air Force Helicopter Emergency Landing) की सूचना मिलते ही देचू थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के साथ एयरफोर्ट की एक्सपर्ट टीम हेलीकॉप्टर की जांच कर रही है. वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी है, जिसे पुलिस हेलीकॉप्टर से दूर रहने को कहा है. हेलीकॉप्टर के पायलट पूरी तरह से सुरक्षित हैं. (Air Force Helicopter Emergency Landing In Jodhpur)