logo-image

नए नवेले विधायक Balmukund Acharya का अधिकारियों को आदेश! फौरन बंद करो Non Veg ठेले

भाजपा के बालमुकुंद आचार्य अभी-अभी हवामहल से विधायक बने हैं, उनकी जीत को अभी महज 24 घंटे के करीब ही समय बीता है कि वो ऑलरेडी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. दरअसल जीत के बाद विधायक बालमुकुंद आचार्य लोगों के बीच मौजूद थे.

Updated on: 04 Dec 2023, 04:50 PM

नई दिल्ली:

शाम तक सड़कों से सभी नॉनवेज फूड स्टॉल हट जाने चाहिए... भाजपा के एक नए नवेले विधायक ने एक अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी है. दरअसल राजस्थान में  अभी-अभी विधासभा चुनाव के परिणाम घोषित हुए हैं, जिसमें भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है. इसके बाद प्रदेश में अब सरकार बनाने की तैयारी चल रही है. इसी बीच भाजपा के नए विधायक बालमुकुंद आचार्य अभी से ही एक्शन मोड में उतर आए हैं. उन्होंने एक सरकार अधिकारी को फोन कर शाम तक सभी गलियां साफ करने और नॉनवेज ठेलों को हटाने का आदेश दिया है...

गौरतलब है कि भाजपा के बालमुकुंद आचार्य अभी-अभी हवामहल से विधायक बने हैं, उनकी जीत को अभी महज 24 घंटे के करीब ही समय बीता है कि वो ऑलरेडी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. दरअसल जीत के बाद विधायक बालमुकुंद आचार्य लोगों के बीच मौजूद थे. इसी दौरान उन्होंने एक सरकारी अधिकारी को फोन घुमा दिया और उसे चेतावनी देने लगे. 

विधायक ने सरकारी अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि, शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए. सड़कों पर कोई भी नॉनवेज फूड नहीं बेचा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे सभी ठेले, जो नॉनवेज खाना बेचते हैं वो हट जाने चाहिए. 

जनता के बीच अधिकारी को फोन लगाते हुए उन्होंने पूछा कि, क्या रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं? जवाब हां या ना में दो... आप इसका समर्थन कर रहे हो. अभी के अभी फौरन आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बचे रहे हैं, उसे हटा दें. वो सड़क पर दिखने ही नहीं चाहिए. इसकी रिपोर्ट मैं शाम को आपसे लूंगा, मुझे इससे कोई मतलब नहीं कि कौन अधिकारी है...

बालमुकुंद 600 वोटों से चुनाव जीते हैं 

गौरतलब है कि, बीते रविवार 3 दिसंबर को आए राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा ने जबरदस्त जीत दर्ज करी है. प्रदेश की राजधानी जयपुर के हवामहल विधानसभा सीट से भाजपा के बैनर तले चुनाव लड़ रहे बालमुकुंद आचार्य ने भी 600 वोटों से चुनावी फतह हासिल की है. बालमुकुंद ने अपने सामने खड़े कांग्रेस के आरआर तिवारी को मात दी है. 

ओवैसी भी बीच में कूद पड़े...

दरअसल सरकारी अधिकारी को कॉल कर नॉनवेज ठेले हटाने के आदेश को नए विधायक बालमुकुंद आचार्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इसे लेकर पलटवार किया है. उन्होंने इसे सरासर गलत बताया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे रोक सकता है.