logo-image

जब दूल्हे ने शादी के कार्ड पर छपवा दी अमित शाह की तस्वीर, ये थी वजह

जानकारी के मुताबिक दूल्हा जोधपुर बालेसर ग्राम पंचायत बस्तवा का निवासी है. दूल्हे की पहचान मनदीपसिंह के तौर पर हुई है

Updated on: 09 Feb 2020, 11:53 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां कई लोग नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे हैं तो वहीं इसके पक्ष में लोग समर्थन भी कर रहे हैं और अलग-अलग तरीकों से जागरूक कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक मामला राजस्थान के जोधपुर  से सामने आया है जहां एक दूल्हे ने अपनी शादी के कार्ड के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है. दरअसल इस शख्स ने लोगों को गाजरूक करने के लिए अपनी शादी के कार्ड पर ही  I Support CAA लिखवाया और साथ में गृह मंत्री अमित शाह की फोटो भी छपवाई. 

यह भी पढ़ें: Coronavirus ने अब राजस्थान के Tourism और Industry पर लगाया ग्रहण

जानकारी के मुताबिक दूल्हा जोधपुर बालेसर ग्राम पंचायत बस्तवा का निवासी है. दूल्हे की पहचान मनदीपसिंह के तौर पर हुई है. उसकी शादी आज यानी 9 फऱवरी को है. सीएए का समर्थन करने और उसके प्रति फैली भ्रामकता को दूर करने और लोगों को जागरूक करने के लिए दूल्हे मनदीपसिंह इन्दा ने अपने शादी के कार्ड के मुख्य पृष्ठ पर गृहमंत्री अमित शाह के फोटो के साथ आई सर्पोट सीएए लिखवाया हैं, ताकि दूसरे लोग भी देश हित में इस कानून का  समर्थन करें.

यह भी पढ़ें: जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब बैग्स खुद स्कैन नहीं करना पड़ेगा

दुल्हे मनदीपसिंह ने बताया की वह सीएए के बारे में जागरुकता फैलाना चाहता है. उनका शादी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसका  समर्थन कर रहे हैं. वही शादी कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान के लोगों के साथ एक कदम स्वच्छता की ओर लिखते हुए स्वच्छता का संदेश दिया गया है.

बता दें, सीएए को लेकर एक तरफ जहां देश भर में विरोध हो रहा हैं. वहीं इस प्रकार की फोटो देखकर एक सुखद तस्वीर सामनें आयी हैं और उक्त कार्ड लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.