logo-image

CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- देश में असहमति का मतलब राष्ट्रद्रोह...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बुधवार को कहा कि महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे देश में भुखमरी जैसी समस्या पैदा कर सकते हैं.

Updated on: 22 Jan 2020, 07:16 PM

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बुधवार को कहा कि महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे देश में भुखमरी जैसी समस्या पैदा कर सकते हैं, लेकिन केंद्र की राजग सरकार (Modi Government) वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि आज देश में असहमति का मतलब राष्ट्रद्रोह माना जाने लगा है.

यह भी पढे़ंःएटलस साइकिल कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, शव पंखे से लटका मिला; जानें पूरा मामला

जयपुर में युवक कांग्रेस के एक कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में जो हो रहा है उसको लेकर लोग बहुत चिंतित हैं. अब असहमति का मतलब देशद्रोही होना माना जाने लगा है. देश में मुद्रास्फीति और बेरोजगारी है जो आज के असली मुद्दे हैं, जिससे देश में भुखमरी हो सकती है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी से कानून और व्यवस्था का संकट भी खड़ा हो सकता है.

यह भी पढे़ंःसुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार- बोली- दया याचिका खारिज होने पर 14 दिन में हो फांसी

गहलोत ने कहा कि लूट, डकैती, बलात्कार क्यों हो रहे हैं? इसका एक कारण यह भी है. जब युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा तो क्या होगा... चुनौतियां दूसरी हैं. मुख्यमंत्री ने यह भी दोहराया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को खुद को एक राजनीतिक दल में बदल लेना चाहिए और भाजपा का खुद में विलय कर लेना चाहिए. मुख्यमंत्री ने युवक कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से 28 जनवरी को जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में सभी जिलों से बड़ी संख्या में भाग लेने के अपील की. बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और अन्य नेता भी उपस्थित थे.