logo-image

अमृतसर जेल से तीन कैदी फरार, एक बलात्कार का आरोपी भी शामिल, मचा हड़कंप

अमृसतर जेल से तीन कैदियों के फरार होने की खबर आ रही है. कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों देर रात जेल से फरार हो गए. कैदियों के फरार होने से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है फरार कैदियों में एक बलात्कार और दो चोरी के आरोप में जेल में बंद थे.

Updated on: 02 Feb 2020, 10:45 AM

अमृतसर:

अमृसतर जेल से तीन कैदियों के फरार होने की खबर आ रही है. कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों देर रात जेल से फरार हो गए. कैदियों के फरार होने से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है फरार कैदियों में एक बलात्कार और दो चोरी के आरोप में जेल में बंद थे. अमृतसर जेल की कड़ी सुरक्षा के बाद कैदियों के फरार होने के मामले में अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. जेल प्रशासन को इस मामले की जानकारी रविवार सुबह मिली जब कैदियों की गिनती की जा रही थी. इसमें तीन कैदी कम मिले. इसके बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कैदियों की तलाश शुरू कर दी गई. 

भागे गए कैदियों की पहचान गुरप्रीत सिंह, जरनैल सिंह और विशाल के रूप में हुई है. गुरप्रीत और जरनैल चोरी के मामले में बंद थे जबकि विशाल पर बलात्कार का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि तीनों जेल की दीवार तोड़कर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है.