Punjab: कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी आई सामने, नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय बदला

News State Bureau  |   Updated On : June 07, 2019 07:36:45 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Cm Capt Amarinder Singh) की नवजोत सिंह सिद्धू से नाराजगी खुलकर सामने आ गई है. कैबिनेट के फेरबदल में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का मंत्रालय बदल गया है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में कांग्रेस की हार का सारा ठीकरा सीएम कैप्टन ने सिद्धू को फोड़ा था. इसके बाद सीएम कैप्टन ने सिद्धू समेत कई मंत्रियों का मंत्रालय बदल दिया है.  

गुरुवार देर शाम पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कैबिनेट में फेरबदल करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग वापस ले लिया है और उन्हें अब नई जिम्मेदारी सौंप दी है. सिद्धू को पावर एंड न्यू एंड रिन्यूएबल एनर्जी सोर्स का विभाग दिया गया है. इसके अलावा कैप्टन ने सभी राज्य मंत्रियों के विभागों में कुछ बदलाव किए हैं. 

देर शाम सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर मंत्रालय में किए गए फेरबदल के बारे में बताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मामूली फेरबदल के बाद मेरे सहयोगियों के विभागों की संशोधित सूची साझा किया हूं. उन सभी को शुभकामनाएं, क्योंकि वे अपने नए कार्यभार संभालते हैं. मुझे विश्वास है कि उनके द्वारा लिया गया प्रत्येक निर्णय पंजाब के लोगों की सेवा में होगा. 

बता दें कि इससे पहले सिद्धू ने बागी तेवर दिखाते हुए कैबिनेट बैठक में शिरकत नहीं की और बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में हार के लिए मैं अकेला जिम्मेदार नहीं हूं. कैप्टन साहब भी मुझे ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि यह सभी की जिम्मेदारी थी.

First Published: Jun 06, 2019 07:23:20 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो